छपरा में किया बच्चे को किडनैप, पटना से हुई बरामदगी, जानिए पूरा मामला

share on:

छपरा : बिहार के छपरा जिले से एक अपहरण की सनसनीखेज़ ख़बर सामने आ रही है। जहां आज शनिवार को शहर के डॉक्टर रुस्तम के बेटे का अपहरण हो गया। घटना उस वक्त की है जब वह अपने घर के बाहर खेल रहा था, तभी उसका एक पड़ोसी जीशान अली उसे बहला-फुसलाकर स्कूटी पर बैठा कर ले गया और बाद में उसे अपहरणकर्ताओं को सौंप दिया।

किडनैपर्स की प्लानिंग थी कि, डॉक्टर से मोटी रकम वसूलना। लेकिन पुलिस और डॉक्टर के परिवार वाले तुरंत एक्शन लेने में असमर्थ थे, क्योंकि उन्हें लगा कि उनका बच्चा अभी लापता है। उसके बाद एक पड़ोसी ने डॉक्टर के परिवार वाले को बताया कि आप के बगल का लड़का जीशान अली बच्चे को स्कूटी पर बैठा कर ले जा रहा था तब जाकर प्रशासन सक्रिय हुए और सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद पता चला कि उसका पड़ोसी बच्चे को बैठा कर ले जा रहा है।

गहन पूछताछ के बाद उसने बताया की बच्चे को बैठाकर पटना के दो किडनैपर के हवाले कर दिया था। 10 घंटे के अंदर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बच्चे को राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया और आरोपी को और दो और किडनैपर्स के साथ अरेस्ट कर लिया। सभी से अभी गहन पूछताछ की जा रही है।पुलिस की इस कार्य कुशलता की पूरे क्षेत्र में प्रशंसा हो रही है।

Leave a Response