चंपारण में पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ में 2 बदमाशों की मौत, 3 पुलिसकर्मी ज़ख्मी

share on:

पटना : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ की जानकारी मिली है। यह घटना जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र की है। इस मुठभेड़ के दौरान जहां दो डकैतों की मौत हो गई वहीं तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने घटनास्थल से जिंदा बम, एक पिस्तौल, एक गैस सिलेंडर और एक गैस कटर बरामद किया है। इस बाबत एसपी कांतेश कुमार मिश्रा का कहना है कि, खेत में जिंदा बम दबे होने की जानकारी मिली है जिसके लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है।

उन्होंने कहा कि डकैत 25 से 30 की संख्या में थे जिसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। डकैतों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी के अनुसार बदमाशों की पहचान के लिए उनकी तस्वीरें स्थानीय थाने के साथ-साथ नेपाल पुलिस को भी भेज दी गई है। क्योंकि यह घटना नेपाल सीमा के समीप की है।

आपको बता दें कि इस मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से दर्जनों राउंड फायरिंग की गई। कई बम फोड़े गए। एसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर कैंप कर रही है और बदमाशों को खोजने की कोशिश जारी है।

Leave a Response