जिस घर में बज रही थी शहनाई, वहाँ मची चीख- पुकार, बारात निकलने से पूर्व दूल्हे की मौत

share on:

सीतामढ़ी : जिस घर में शहनाई बजनी थी, वहां अचानक मातम का माहौल बन गया। बारात निकलने से पहले दूल्हे की मौत से क्षेत्र में कोहराम मच गया। यह घटना सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना क्षेत्र के जयनगर पंचायत के कचहरी पुर गांव की है जहां 22 वर्षीय संतोष कुमार की शादी से पहले मौत हो जाने से दोनों परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक दूल्हा संतोष के घर बरात निकलने की तैयारी हो रही थी बैंड बाजे आ चुके थे महिलाएं मंगल गीत गा रही थी बराती सज-धज कर तैयार हो चुके थे उसी वक्त शाम 4:00 बजे उबटन लगने के बाद संतोष स्नान के लिए जाता है जैसे ही मोटर का स्विच ऑन करता है उसी दौरान उसे करंट लग जाती है और वहीं पर उसकी मृत्यु हो जाती है।

सबसे पहले परिजन वहां के डॉक्टर सुबोध कुमार के निजी क्लीनिक लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया इसके बाद शव को लेकर परिवार वाले गांव पहुंचे जवान बेटे की मृत्यु हो जाने के बाद पूरे परिवार को में चला जाता है।

आपको बता दें कि मृतक संतोष सीतामढ़ी के प्रसिद्ध डॉक्टर मनोज के के यहां मुख्य कंपाउंडर के रूप में कार्य करता था और साथ में पढ़ाई भी करता था पांच भाई बहनों में संतोष दूसरे नंबर पर था। घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है।

Leave a Response