सुशासन की सरकार में पुलिसकर्मी भी असुरक्षित! अपराधियों ने की बेरहमी से हत्या

share on:

मुजफ्फरपुर : सुशासन के राज में अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे पुलिस प्रशासन से भी बेखौफ हो वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है जहां से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जमीन विवाद में एक पुलिसकर्मी की पीट पीट कर हत्या कर दी। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कांटी थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के छपरा काली मंदिर के पीछे की है, जहां जमीनी विवाद में पटना बीएमपी 14 में कार्यरत दीपेंद्र कुमार सिंह की पड़ोस के ही कुछ लोगों के द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद साथ ही घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। हत्या से आक्रोशित लोगों के द्वारा मोतीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर छपरा काली मंदिर के नजदीक डेड बॉडी को सड़क पर रखकर आवागमन को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। जिससे सड़क के दोनों साइड गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

वहीं सूचना मिलने के बाद कांटी थाना अध्यक्ष संजय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है और घटनास्थल पर वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हैं।

Leave a Response