पटना में महज 400 रुपये के लिए 3 की हत्या, घटनास्थल पर पहुंची 7 थानों की पुलिस

share on:

बिहार में आपराधिक घटनाएं चरम पर है। छोटे-छोटे विवादों में आए दिन हत्या और गोलीबारी को अंजाम दिया जा रहा है। राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां मामूली से ₹400 के विवाद में दो पटीदारों के बीच जमकर मारपीट हुई और दोनों पक्षों की ओर से तकरीबन 50 राउन्ड फायरिंग की गई। जहां इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं एक अन्य युवक घायल है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 7 थाने की पुलिस पूरे इलाके में कैंप कर रही है।मिली जानकारी के अनुसार घटना फतुहा थाना क्षेत्र के सुरगा पर गांव में गुरुवार की देर रात्रि करीब 11:00 बजे घटित हुई है।

इस पूरी घटना के बाबत ग्रामीण एसपी संदीप सिंह ने बताया कि फतवा थाना अंतर्गत गांव सुरगा पर और निआजीपुर के रहने वाले एक ही समुदाय के लोगों के बीच दूध के लेनदेन को लेकर मात्र ₹400 का विवाद था। इसी कारण दो पक्षों में फायरिंग हुई।वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने के बाद फतुहा थाना एसएसपी सियाराम यादव के साथ ही फतुहा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। डीएसपी का कहना था कि शिवजी प्रसाद और कैलाश सिंह दोनों पाटीदार है और दोनों के बीच काफी समय से जमीन विवाद चल रहा था इसी विवाद में यह घटना घटित हुई है। घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है।

Leave a Response