पति मिस्त्री है, मैं ठेकेदार हूं मुझसे शादी कर लो! नहीं मानी महिला तो किया ऐसा काम…

share on:

बिहार के पूर्णिया जिले से एक मामला सामने आ रहा है। जहां एक शादीशुदा महिला ने अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। विस्तार से समझते हैं। मामला है पूर्णिया के रोता थाना क्षेत्र की जहां एक शादीशुदा महिला का अश्लील वीडियो वायरल किया उसके ही गांव के एक लड़के ने। पीड़ित महिला का कहना है कि वह अक्सर उसे कॉल किया करता था लड़का हमेशा कहा करता था कि तुम्हारा पति राजमिस्त्री है हम ठेकेदार हैं तुम्हारे पति से ज्यादा कमाते हैं इसलिए तुम मुझसे शादी कर लो ।

लेकिन महिला ने कहा कि मैं शादीशुदा हूं अपने पति को नहीं छोड़ सकती, फोन से 3 महीने से बात हो रही थी फोन नंबर किसी तरह लड़के ने उसे महिला का निकाल लिया था एक बार बहला फुसलाकर झांसी में लेकर वीडियो कॉल लड़के ने किया और तभी उसने अश्लील वीडियो और फोटो बना ली थी। जब महिला ने उसे लड़के को शादी करने से इनकार किया तो उसने फेसबुक पर फोटो वीडियो को वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद महिला अपने पति के साथ रोता थाना पहुंची जहां रोता थाना ने महिला से 10 हजार लिए और कहा कि करवाई किया जाएगा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। थकहार कर एसपी ऑफिस भी वह दोनों गए लेकिन एसपी वहां मौजूद नहीं थे। महिला की शादी 3 साल पहले हुई थी।

वहीं इस बाबत एसपी जावेद अनवर ने कहा कि मुझे आवेदन की जानकारी नहीं है अगर कार्यालय में आवेदन दिया गया होगा तो जांच कर उसके आगे की छानबीन की जाएगी।

Leave a Response