Veloce Production के बैनर तले आयोजित रनवे नाइट में कई नामचीन हस्तियों ने किया शिरकत

share on:

पटना : अन्य क्षेत्रों के की तरह फैशन और मॉडलिंग की दुनिया में अब बिहार भी अपना परचम लहरा रहा है। राज्य के युवा ना सिर्फ इसमे बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं बल्कि कई नामचीन संस्था भी इन्हें आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत हैं। अलग अलग ऑर्गेनाइजेशन के द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन कर टैलेंट को मंच प्रदान किया जाता है।

इसी कड़ी में बिहार की राजधानी पटना में veloce production के बैनर तले Stars Patna Runway Night का पहला सीजन शुरू किया गया। जिसमें बिहार के कोने-कोने से प्रोफेशनल मॉडल वॉक करने पहुंचे थे। बता दें कि रनवे नाइट में कुल मिलाकर 6 राउंड हुआ जिसमें मॉडलों ने कई डिजाइनर के कपड़े पहनकर वॉक किया।

इस कार्यक्रम में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर भोजपुरी अदाकारा तृषाकर मधु, वहीं चीफ गेस्ट के रूप में लोक गायिका रेखा झा जिसने गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसे फ़िल्मों में अपनी आवाज़ दी है उपस्थित थी। जबकि अन्य चीफ गेस्ट के रूप में इलेक्शन आइकॉन 2022 राजकीय सिंगर अमित सिंह एमी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में जज पैनल पर शशि शर्मा, लक्ष्मी भार्गव एवं प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट ज्योति गुप्ता थी।

वही इस रनवे नाइट में शोज टॉपर सागर कश्यप, श्वेता सागर, विक्टर, रुद्र प्रताप सिंह मौजूद थे। वहीं डायरेक्टर अमन आयुष्मान ने बताया कि अगले महीने से स्टार्स पटना फैशन शो का पहला ऑडिशन शुरू होगा जिसमें बिहार के कोने-कोने से बच्चे हिस्सा लेते हैं। साथ ही शो ऑर्गेनाइजर अंशिका सिंह ने बताया कि इस रनवे नाइट् का थीम अलग तरह से तैयार किया गया था। स्टार्स पटना रनवे नाइट में विकास और अमीषा विनर बने और शो ओपनर के रूप में अब्दुल और श्रेया रहीं।

Leave a Response