पटना में भव्य बैंजो डांडिया का आयोजन, बेकाबू हुई दर्शकों की भीड़

share on:

नवरात्रि के शुभ अवसर पर राजधानी पटना में लगातार 3 वर्षों से बैंजों डांडिया का सफल आयोजन किया जाता है। हर साल की भांति इस साल भी आयोजकों के द्वारा भव्य डांडिया कार्यक्रम अदालतगंज पार्क, वीरचंद पटेल मार्ग पटना में कराया गया, जिसमें दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली। इस कार्यक्रम को क्वाडनेशन के बैनर तले प्रेजेंट किया गया, जबकि संचालन आरंभ डेवलपर्स एवं इवेंट मैनेज ARK इवेंट्स के द्वारा किया गया।


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री, ग्रामीण विकास मंत्रालय राम कृपाल यादव एवं बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सह दीघा विधायक संजीव चौरसिया मौजूद थे। वहीं कार्यक्रम में क्वाडनेशन से विकास पटेल, आरंभ डेवलपर्स के CEO सत्यम सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता राहुल देव, भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनीष सिंह, मिसेज परफेक्ट बिहार की विजेता रागिनी राय, सामाजिक कार्यकर्ता कंचन सिंह, बिहार के नंबर 1 यूट्यूबर राज गुप्ता और फेम ऑफ केबीसी मोना गुप्ता की विशेष उपस्थिति रही।

साथ ही इस बैंजों डांडिया में बेरोजगार बिहार व मगधी बॉय से युगल किशोर भारती, भौकाल मचाओ 2 और सब लूल है से केशव ने आर्टिस्ट के तौर पर शिरकत किया।

इसके अतिरिक्त कार्यक्रम में सपोर्टिंग पार्टनर के रूप में बिहार से हैं, Wonder’s of Bihar, Patna Page3, बेकरी जंक्शन आदि थे।

वहीं मंच संचालन बिहार प्रसिद्ध एंकर, रैपर, मॉडल समीर मालिक ने किया। DJ सैम के धुन ने सभी दर्शकों को खूब झूमाया।

मीडिया के बात करते हुए आयोजनकर्ता में शामिल आशीष, सन्नी व आयुष मिश्रा ने बताया कि, इस बार डांडिया में बुजुर्गों एवं दिव्यांगों के लिए एंट्री बिल्कुल मुफ्त थी। अगली बार कुछ खास थीम के साथ डांडिया का आयोजन होगा जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बनेगा।

Leave a Response