Mr.& Miss Face of भागलपुर का हुआ ऑडिशन, जल्द होगा सीज़न-5 ग्रैंड फिनाले का आगाज़

share on:

भागलपुर : फैशन व इंटरटेनमेंट की दुनिया में अब बिहार भी किसी से पीछे नहीं है। आए दिन अलग-अलग जिलों में विभिन्न फैशन शो का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में Mr.& Miss Face of भागलपुर सीजन -5 का सफल आयोजन जिले के होटल विनीत में संपन्न हुआ।

यह कार्यक्रम Rudransh cine Crafts Pvt Ltd के बैनर तले आयोजित किया गया, जिसमें जज के तौर पर रवि सुधा चौधरी, केशव राधे, काजल रॉय एवं रेयान सिंघानिया मौजूद रहे। उपरोक्त कार्यक्रम में बिहार के विभिन्न जिलों के प्रतिभागियों को भाग लेने का अवसर दिया जाएगा।

शो के आयोजक शाहिद स्मिथ ने बताया कि इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रतिभाशाली युवाओं को राष्ट्रीय स्तर के शो के लिए तैयार किया जाता है। आपको बता दें कि इस ऑडिशन में चयनित प्रतिभागियों को विभिन्न प्रकार के ग्रूमिंग व ट्रेनिंग दिया जाएगा। साथ ही बिहार के अलग-अलग शहरों से चयनित प्रतिभागियों से मुकाबला होगा।

वहीं mr. & miss face of Bhagalpur session- 5 का ग्रैण्ड फिनाले का आयोजन इस वर्ष अप्रैल माह में होगा। पिछले वर्ष की अपेक्षा में इस वर्ष प्रतिभागियों के बेहतर करियर के लिए प्रोफेशनल सेलिब्रिटीज़ भी मौजूद रहेंगे । जिनसे प्रतिभागियों को भविष्य्य में काफ़ी अवसर भी मिलेंगे।

Leave a Response